Home मनोरंजन Anant-Radhika Wedding: अंबानी परिवार ने की सामुदायिक रात्रिभोज की मेजबानी, प्री-वेडिंग वेन्यु की पहली झलक वायरल

Anant-Radhika Wedding: अंबानी परिवार ने की सामुदायिक रात्रिभोज की मेजबानी, प्री-वेडिंग वेन्यु की पहली झलक वायरल

0
Anant-Radhika Wedding: अंबानी परिवार ने की सामुदायिक रात्रिभोज की मेजबानी, प्री-वेडिंग वेन्यु की पहली झलक वायरल

Anant-Radhika Pre-Wedding: मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे लाडले अनंत अंबानी (Anant Ambani) की शादी की काफी चर्चा हो रही है. अनंत जल्द ही बिसनेसमैन विरेन मर्चेंट की बेटी राधिका मर्चेंट (Radhika Merchent) के साथ साथ फेरे लेने वाले हैं. शादी से पहले गुजरात के जामनगर में 1 मार्च से 3 मार्च तक प्री-वेडिंग फंक्शन आयोजित होने वाला है.

इस फंक्शन में शामिल होने वाले गेस्ट की लिस्ट ने फैंस के उत्साह को बढ़ाया हुआ है. हर दिन इससे (Anant-Radhika Pre-Wedding) जुड़ी कोई न कोई अपडेट सामने आ रही है. अब प्री-वेडिंग वेन्यू की कुछ तस्वीरें भी वायरल हो गई हैं.

सामुदायिक रात्रिभोज का हुआ आयोजन

हाल ही में, एक अंबानी फैन पेज ने अनंत अंबानी की शादी से पहले होने वाले उत्सव से जुड़ा एक नया अपडेट साझा किया है. कथित तौर पर, इस खास अवसर से पहले अंबानी परिवार ने जामनगर में एक सामुदायिक रात्रिभोज की मेजबानी की. फैन पेज के द्वारा साझा किए गए तस्वीरों में एक बैनर की तस्वीर है, जिसपर एक नोट लिखा हुआ है, ‘अनंत और राधिका के विवाह समारोह के अवसर पर आयोजित सामुदायिक रात्रिभोज में अंबानी परिवार आपका स्वागत करता है.’

इससे पहले अंबानी फैन पेज ने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन (Anant-Radhika Pre-Wedding) से पहले जामनगर से कुछ विडियो साझा किया था. विडियो में एक शानदार लेजर लाइट शो दिखाया गया. जिसमे हम एक माँ और बेटे के बीच अनमोल रिश्ते को दर्शाने वाला दृश्य देख सकते हैं. साथ ही हरियाली में घूमता एक हाथी और नीले और हरे रंग में जामनगर का एक नक्शा, जो भगवान कृष्ण से प्रेरित प्रतीत होता है.

सितारों का लगेगा जमावड़ा

Anant-Radhika Pre-Wedding

तीन दिनों तक चलने वाले इस प्री वेडिंग (Anant-Radhika Pre-Wedding) में बॉलीवुड और खेल जगत का जमावड़ा लगने वाला है. प्री वेडिंग सेरेमनी में शामिल होने लिए जिन बॉलीवुड सितारों को निमंत्रण भेजा गया है, उनमे शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), आमिर खान, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन और सलमान खान शामिल है.

खेल जगत से सचिन तेंदुलकर, महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) से लेकर अभिनव बिंद्रा तक पहुँच सकते हैं. वही, उद्योग जगत की बड़ी हस्तियों को भी इसमें शामिल होने का न्योता भेजा गया है. इनमें टाटा संस के एन चंद्रशेखरन, आदित्य बिड़ला समूह के केएम बिड़ला (KM Birla), अडानी समूह के गौतम अडानी (Gautam Adani) और भारती एयरटेल के सुनील भारती के भी शामिल होने की उम्मीद है.

कई फेमस सिंगर बिखेरेंगे अपनी आवाज का जादू

Anant-Radhika Pre-Wedding

मार्च के पहले हफ्ते में जामनगर में आयोजित होने वाले इन प्रोग्राम्स (Anant-Radhika Pre-Wedding) में दुनिया भर के फेमस सिंगर शिरकत करने वाले हैं. बी प्राक, अरिजीत सिंह और दिलजीत दोसांझ जैसे दिग्गज गायक अपनी आवाज का जादू बिखेरने वाले हैं. जानकारी के मुताबिक़ ग्लोबल आइकॉन रिहाना भी इस दौरान अपनी प्रस्तुति देती नजर आएंगी.

परोसे जाएंगे 200 किस्म के पकवान

Anant-Radhika Pre-Wedding

गौततलब है कि, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट ने 19 जनवरी, 2023 को मुंबई के एंटीलिया में पारम्परिक गुजराती तौर-तरीके से सगाई की थी. शादी सामरोह में आने वाले मेहमानों के खाने-पीने के लिए भी ख़ास इंतजाम किये गए हैं. जिसके लिए इंदौर शहर की जार्डिन होटल से 135 लोगों की टीम जामनगर गई है. इसमें 65 शेफ शामिल हैं. इसमें 20 महिला शेफ हैं. महिला शेफ अलग-अलग डिश बनाने में एक्सपर्ट हैं. सारे डिश एक प्रोटोकॉल के तहत तैयार किए जाएंगे. इसके साथ ही कोई भी डिश रिपीट नहीं किया जाएगा. मेहमानों की डाइट का भी ख़ास ख्याल रखा जाएगा.

इंदौर के शेफ तीन दिनों में 2500 व्यंजन मेहमानों के लिए तैयार करेंगे. इसमें ब्रेकफास्ट, लंच, डिनर और मिड नाइट मील हैं. सारे डिश यूनिक होंगे. इंदौर के शेफ ब्रेक फास्ट में 75 आइटम्स, डिनर में 275 व्यंजन, लंच में 225 पकवान और मिड नाइट मील में 85 तरह के व्यंजन तैयार करेंगे. इनमें पेन एशियन, मेडिट्रोनियन, जैपनीज, थाई, मैक्सिकन और पारसी फूड तैयार की जाएगी.

यह भी पढ़ें: Bollywood Action Film: इस साल इन एक्शन फिल्मों का रहेगा जलवा, दर्शकों को हैं काफी बेसब्री से इंतजार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here