Home मनोरंजन Bollywood Action Film: इस साल इन एक्शन फिल्मों का रहेगा जलवा, दर्शकों को हैं काफी बेसब्री से इंतजार

Bollywood Action Film: इस साल इन एक्शन फिल्मों का रहेगा जलवा, दर्शकों को हैं काफी बेसब्री से इंतजार

0
Bollywood Action Film: इस साल इन एक्शन फिल्मों का रहेगा जलवा, दर्शकों को हैं काफी बेसब्री से इंतजार

Bollywood Action Film 2024: बॉलीवुड में 80 के दशक से ही एक्शन फिल्मों का काफी बोलबाला रहा हैं. शुरुआत में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन को ‘एंग्री यंग मैन के रूप में काफी पसंद किया गया. धर्मेन्द्र और मिथुन चक्रवर्ती की एक्शन फिल्मों ने भी दर्शकों का काफी मनोरंजन किया. वही, इन दिनों अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ समेत कई एक्टर इस सिलसिले को आगे बढ़ा रहे हैं. अक्षय (Akshay Kumar) और टाइगर (Tiger Shroff) इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ को लेकर काफी चर्चा में हैं.

एक्शन से भरपूर इस फिल्म को लेकर दर्शकों में काफी उत्साह है. फिल्म के ट्रेलर और गानों को काफी पसंद किया जा रहा है. यह फिल्म 9 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. वही, ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के अलावा इस साल और भी कुछ एक्शन थ्रिलर मूवी (Bollywood Action Film 2024) रिलीज होने वाली है. जिसमे दर्शकों को काफी जबरदस्त एक्शन देखने को मिलेगी. आज के इस आर्टिकल में हम आपकों उन्ही फिल्मों के बारे में बताएंगे.

योद्धा (Yodha)

Bollywood Action Film 2024

अक्षय और टाइगर की इस फिल्म के बाद इस साल रिलीज होने वाली एक्शन फिल्मों (Bollywood Action Film 2024) की लिस्ट में पहला नाम सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) की आगामी फिल्म ‘योद्धा’ का है. इसमें सिद्धार्थ अपने एक्शन अवतार में नजर आएंगे. 29 फरवरी को फिल्म का दमदार ट्रेलर रिलीज किया जाएगा. इस फिल्म में सिद्धार्थ के साथ नोरा फतेही और एक्ट्रेस दिशा पटानी भी नजर आने वाली हैं. यह फिल्म 15 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

इस फिल्म में सिद्धार्थ के साथ साउथ एक्ट्रेस राशि खन्ना लीड रोल में नजर आने वाली हैं. बीते दिनों फिल्म का टीजर और पहला गाना रिलीज किया गया था. दर्शकों को ‘योद्धा’ का टीजर और पहला गाना ‘जिंदगी तेरे नाम’ काफी पसंद आया है.

बेबी जॉन (Baby John)

Bollywood Action Film 2024

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन (Varun Dhawan) भी इस साल एक्शन अवतार में दर्शकों का दिल जीतने आ रहे हैं. वरुण इस साल निर्देशक एटली कुमार की फिल्म ‘बेबी जॉन’ में लीड भूमिका निभाते नजर आएंगे. हाल ही में फिल्म का टीजर जारी किया गया, जिसमे वरुण खूंखार तेवर दिखाते नजर आए. फिल्म में वरुण के साथ वामिका गब्बी और साउथ एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश भी नजर आने वाली हैं.

इस फिल्म के जरिए कीर्ति सुरेश बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रही हैं. फिल्म इस साल 31 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इससे पहले ‘बदलापुर’ जैसी फिल्मों में वरुण के एक्शन अवतार को दर्शकों का काफी प्यार मिला था. ऐसे में इस फिल्म (Bollywood Action Film 2024) की भी सुपरहिट होने की उम्मीद है.

सिंघम अगेन (Singham Again)

Bollywood Action Film 2024

सुपरस्टार रोहित शेट्टी की मल्टीस्टारर फिल ‘सिंघम अगेन’ साल की शुरुआत से ही काफी चर्चा में है. जबरदस्त एक्शन थ्रिलर से भरपूर यह फिल्म (Bollywood Action Film 2024) स्वतंत्रता दिवस के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. ‘सिंघम अगेन’ रोहित शेट्टी की मशहूर कॉप यूनिवर्स की पांचवीं फिल्म होगी. फिल्म में अजय देवगन, टाइगर शश्रॉफ, दीपिका पदुकोन के अलावा अक्षय कुमार, करीना कपूर खान और रणवीर सिंह भी अहम भूमिकाएं निभाते नजर आएंगे.

इसके अलावा अर्जुन कपूर, जैकी श्रॉफ और श्वेता तिवारी भी इस फिल्म में अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे. इतने सारे सुपरस्टार को एक साथ देखने के लिए दर्शक काफी रोमांचित है. ऐसे में इस फिल्म का इस साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर होने की उम्मीद है.

ऑपरेशन वेलंटाइन (Operation Valentine)

Bollywood Action Film 2024

बॉलीवुड की इन फिल्मों (Bollywood Action Film 2024) के अलावा वरुण तेज स्टारर फिल्म ‘ऑपरेशन वेलंटाइन’ को लेकर भी दर्शकों में भारी उत्साह है. सच्ची घटना पर आधारित इस फिल्म में वरुण तेज ने अर्जुन देव की भूमिका निभाई है. इस फिल्म में वरुण के साथ एक्ट्रेस मानुषी छिल्लर लीड रोल में नजर आ रही हैं. मानुषी ने फिल्म में एक रडार अफसर का किरदार निभाया है. एक मार्च को यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो जाएगी. इसे हिंदी और तेलगु दो भाषाओं में रिलीज किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें : Anant-Radhika Pre-Wedding: 3 दिन का जश्न, 1000 मेहमान, परोसे जाएंगे 200 से ज्यादा किस्म के पकवान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here