Home मनोरंजन Shaitaan Trailer: आर माधवन के काले जादू से पस्त हुए अजय देवगन, रिलीज हुआ फिल्म ‘शैतान’ का धांसू ट्रेलर

Shaitaan Trailer: आर माधवन के काले जादू से पस्त हुए अजय देवगन, रिलीज हुआ फिल्म ‘शैतान’ का धांसू ट्रेलर

0
Shaitaan Trailer: आर माधवन के काले जादू से पस्त हुए अजय देवगन, रिलीज हुआ फिल्म ‘शैतान’ का धांसू ट्रेलर

Shaitaan Trailer: बॉलीवुड के सुपरस्टार अजय देवगन (Ajay Devgan) पिछले काफी दिनों से अपनी आगामी फिल्म ‘शैतान’ को लेकर काफी चर्चा में रहे हैं. दर्शकों को उनकी इस हॉरर थ्रिलर फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार है, वही अब अजय ने अपने फैन्स को बड़ी खुशखबरी दी है. दरअसल मेकर्स ने गुरूवार, 22 फरवरी को फिल्म ‘शैतान’ का ट्रेलर (Shaitaan Trailer) रिलीज कर दिया है.

फिल्म का ट्रेलर काफी रोमांचक और खौफनाक है, जिसमे आर माधवन (R Madhavan) अपनी शैतानी शक्तियों के बल पर अजय देवगन पर भारी पड़ते हुए नजर आ रहे हैं. यह फिल्म इसलिए भी काफी खास होने वाला है क्योंकि पहली बार किसी फिल्म में अजय देवगन और आर माधवन एकसाथ नजर आने वाले हैं.

शैतानी शक्तियों से अजय का मुकाबला

Shaitaan Trailer

बीते दिनों फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज किया गया था, जिसके जरिए बताया गया था कि जल्द ही अच्छाई और बुराई के बीच जबरदस्त जंग होने वाली है और अब फिल्म का ट्रेलर (Shaitaan Trailer) भी जारी कर दिया गया है. ‘दृश्यम 2’ के बाद एकबार फिर अजय सुपरनैचुरल हॉरर थ्रिलर फिल्म ‘शैतान’ में अपने परिवार के लिए कई मुश्किलों से लड़ते हुए दिख रहे हैं. हालांकि, इसबार उनका मुकाबला किसी सिस्टम या राजनितिक पॉवर के खिलाफ नहीं है. बल्कि, इसबार उनका मुकाबला शैतानी शक्तियों और काले जादू से है.

फिल्म में अजय के अपोजिट रोल में आर माधवन का खूंखार अंदाज काफी उत्साहित करने वाला है. ट्रेलर देखने के बाद फैन्स के बीच इसके रिलीज को लेकर बेकरारी काफी बढ़ने वाली है. फिल्म में आर माधवन अजय की नाक में दम करते नजर आ रहे हैं. वही, ज्योतिका (Jyotika) का अभिनय भी काफी दमदार है.

ट्रेलर में क्या है?

Shaitaan Trailer | Ajay Devgn, R Madhavan, Jyotika | Jio Studios, Devgn Films, Panorama Studios

ट्रेलर (Shaitaan Trailer) में देखा जा सकता है कि एक शैतान अजय देवगन के घर में जबरदस्ती घूस आता है और उनकी बेटी पर काला जादू कर उसे अपने वश में कर लेता है. अपनी बेटी की बेबस हालत देखकर अजय अपना आपा खो देते हैं और शैतान के साथ भिड़ जाते हैं. अब यह देखना काफी रोचक रहेगा कि अच्छाई और बुराई के इस जंग के आखिर में जीत किसकी होती है. ट्रेलर को लोगों का काफी कॉफी पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है. फैन्स ट्रेलर और अजय के अभिनय की तारीफ करते थक नहीं रहे हैं. कई लोगों ने तो फिल्म को रिलीज होने से पहले ही सुपरहिट करार दे दिया है.

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Shaitaan Trailer

विकास बहल के निर्देशन में बनी फिल्म ‘शैतान’ सिनेमाघरों में 8 मार्च को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म को गुजराती फिल्म ‘वश’ का हिंदी वर्जन बताया जा रहा है. अजय के साथ लीड रोल में साउथ एक्ट्रेस ज्योतिका नजर आने वाली है. लीड रोल निभाने के साथ अजय इस फिल्म को प्रोड्यूस भी कर रहे हैं. ट्रेलर (Shaitaan Trailer) देख कर साफ़ पता चलता है कि इस फिल्म में दर्शकों को रोमांच का जबरदस्त डोज मिलने वाला है.

अजय देवगन के अपकमिंग प्रोजेक्ट

अजय देवगन के वर्कफ्रंट की बात करें तो, बॉलीवुड के सिंघम इस साल कई रोमांचक फिल्मों के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है. शैतान के बाद अजय स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म ‘मैदान’ में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में वो फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम की भूमिका निभाएंगे. यह फिल्म 23 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है.

सुपरस्टार रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिंघम अगेन’ में अजय को देखने के लिए उनके फैन्स काफी उत्साहित है. इसके अलावा अजय इस साल ‘औरों में कहां दम था’ में भी दिखाई देंगे, जिसमें एक बार फिर तब्बू संग उनकी जोड़ी पर्दे पर धमाल मचाएगी. इस कतार में ‘रेड 2’ और ‘साढ़े साती’ जैसी फिल्में भी शामिल है. ‘रेड 2’ मे अजय के साथ वाणी कपूर नजर आने वाली है.

यह भी पढ़ें : Rakul-Jackky Wedding : सात जन्मों के लिए एक हुए रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी, शादी की पहली तस्वीर आई सामने

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here