Home मनोरंजन Yodha Trailer Out: सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म ‘योद्धा’ का ट्रेलर हुआ जारी, दमदार एक्शन और देशप्रेम देख क्या बोलती हैं पब्लिक?

Yodha Trailer Out: सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म ‘योद्धा’ का ट्रेलर हुआ जारी, दमदार एक्शन और देशप्रेम देख क्या बोलती हैं पब्लिक?

0
Yodha Trailer Out: सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म ‘योद्धा’ का ट्रेलर हुआ जारी, दमदार एक्शन और देशप्रेम देख क्या बोलती हैं पब्लिक?

Yodha Trailer Out: बॉलीवुड स्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) की आगामी फिल्म ‘योद्धा’ का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी है. दरअसल, गुरुवार 29 फरवरी को फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. ट्रेलर (Yodha Trailer) को दर्शकों का काफी प्यार मिल रहा है. मशहूर फिल्म निर्माता करण जौहर (Karan Johar) के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी इस फिल्म में सिद्धार्थ के साथ साउथ एक्ट्रेस राशि खन्ना (Rashi Khanna) लीड रोल में नजर आने वाली हैं.

फ्लाइट में लॉन्च हुआ फिल्म का ट्रेलर

Yodha Trailer

करण जौहर ने अपनी इस फिल्म का ट्रेलर (Yodha Trailer) फ्लाइट में लॉन्च किया है. भारतीय सिनेमा के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है जब किसी फिल्म का ट्रेलर फ्लाइट के अन्दर लॉन्च किया गया हो. इससे पहले करण ने फिल्म के पोस्टर 13,000 फीट की ऊंचाई पर लॉन्च करके इतिहास रच दिया था. फिल्म ‘योद्धा’ के ट्रेलर लॉन्च का कार्यक्रम गुरूवार को अहमदाबाद में रखा गया. पत्रकारों को मुंबई से अहमदाबाद ले जाया गया. मुंबई से जब अहमदाबाद के लिए फ्लाइट उड़ान भरी तो फ्लाइट के अंदर फिल्म का ट्रेलर लॉन्च कर दिया गया.

बात दें कि इस फिल्म की कहानी प्लेन हाईजैक से प्रेरित है. इसलिए मार्केटिंग टीम ने ट्रेलर को फ्लाइट के अन्दर लॉन्च करने का प्लान बनाया. मुंबई से अहमदाबाद के लिए चार्टेड प्लेन से पत्रकारों के साथ करण जौहर, सिद्धार्थ मल्होत्रा, राशि खन्ना, दिशा पटानी, अपूर्व मेहता और शशांक खेतान भी यात्रा कर रहे थे.

ट्रेलर में क्या है?

YODHA - OFFICIAL TRAILER | Sidharth Malhotra | Raashii Khanna | Disha Patani | Sagar & Pushkar

2 मिनट 49 सेकंड के इस ट्रेलर (Yodha Trailer) में सिद्धार्थ मल्होत्रा आतंकवादियों के साथ जमकर मार-धार करते दिखाई दे रहे हैं. उनके एक्शन अवतार ने फैंस को पागल कर दिया है. ट्रेलर में सिद्धार्थ एक्शन के साथ-साथ राशि खन्ना के साथ रोमांस भी करते नजर आ रहे हैं.

ट्रेलर में दिखाया गया है कि सिद्धार्थ मलहोत्रा किस तरह अपने पिता की तरह भारतीय सेना में शामिल होकर देश की सेवा कर रहे हैं. इस दौरान वह कई खतरनाक मिशन को भी अंजाम देते हुए भी दिख रहे हैं. लेकिन ट्विस्ट उस वक्त आता है, जब सिद्धार्थ को आर्मी से निकाल दिया जाता है. ट्रेलर में इस सस्पेंस को बरकरार रखा गया है.

कब रिलीज होगी फिल्म

Bollywood Action Film 2024

धमाकेदार ट्रेलर (Yodha Trailer) देखने के बाद फैंस अब फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. बता दें कि यह फिल्म 15 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म में आपकों शानदार एक्शन के साथ देशभक्ति की भी झलक देखने को मिलेगी. ट्रेलर में ”मैं रहूं ना रहूं देश हमेशा रहेगा” डायलॉग से इस बात का अंदाजा आसानी से लगाया जा सकता है.

फिल्म की स्टार कास्ट

फ्लाइट हाईजैक और इसके बाद के बचाव अभियान की यह कहानी सागर अम्ब्रे और पुष्कर ओझा ने साथ मिलकर लिखी है. इन्ही दोनों ने फिल्म का निर्देशन भी किया है. फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और राशि खन्ना के अलावा दिशा पाटनी (Disha Patani) और रोनित रॉय भी है. फिल्म के ट्रेलर (Yodha Trailer) में भी दिशा पाटनी की कुछ झलक देखी जा सकती है.

क्या बोल रही पब्लिक?

ट्रेलर (Yodha Trailer) देखने के बाद लोगों को सिद्धार्थ मल्होत्रा का एक्शन अवतार और देशप्रेम काफी पसंद आ रहा है. ट्रेलर पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने लिखा, ‘सिद्धार्थ पर यूनिफार्म काफी सूट करती है.’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘सिद्धार्थ एक्शन सीक्वेंस काफी अच्छे से करते हैं.’ तीसरे यूजर ने लिखा, ट्रेलर में जब सिद्धार्थ, शाहरुख़ खान का सिग्नेचर पोज करते हैं और डीडीएलजे का डायलॉग बोलते हैं, तो बड़ा मजा आता है. कई अन्य यूजर ‘योद्धा’ में सिद्धार्थ के रोल की तुलना ‘शेरशाह’ के साथ कर रहे हैं. वही, ट्रेलर देखने के बाद दर्शकों में दिशा पाटनी की भूमिका को लेकर भी काफी उत्सुकता हैं.

यह भी पढ़ें: Deepika Padukone: जल्द ही माँ बनने वाली हैं दीपिका पादुकोण, सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी जानकारी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here