Home मनोरंजन ब्लॉकबस्टर या डिजास्टर, कैसी है शाहरुख खान की Dunki? फिल्म देखने से पहले पढ़ लें रिव्यू

ब्लॉकबस्टर या डिजास्टर, कैसी है शाहरुख खान की Dunki? फिल्म देखने से पहले पढ़ लें रिव्यू

0
ब्लॉकबस्टर या डिजास्टर, कैसी है शाहरुख खान की Dunki? फिल्म देखने से पहले पढ़ लें रिव्यू
शाहरुख खान की फिल्म डंकी का रिव्यू पढ़ें.

Dunki Twitter Social Media Review: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म डंकी सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. फिल्म में तापसी पन्नू, विक्की कौशल, बोमन ईरानी और विक्रम कोचर जैसे स्टार्स भी हैं. जैसे ही इस फिल्म ने 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक दी, वहां फैंस का जमघट लग गया. घर कोई किंगखान की फिल्म का फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने को बेताब था. अब फिल्म डंकी को शिद्दत से देखने पहुंचे लोगों ने सोशल मीडिया पर फिल्म का रिव्यू दे दिया है. शाहरुख (Shahrukh Khan) के फैंस ने बता दिया है कि डंकी फिल्म ब्लॉकबस्टर है या डिजास्टर? डंकी देखने से पहले आप भी जरूर पढ़ लें रिव्यू

एक यूजर ने एक्स पर रिव्यू देते हुए लिखा,” हिरानी के करियर की सबसे बड़ी डिजास्टर, बेहद निराशा हुई. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, मेरे दोस्त ने फ्री में टिकट दी. लेकिन फिल्म देखकर निराशा हुई.

एक अन्य एक्स यूजर ने फिल्म का रिव्यू देते हुए लिखा, “नासमझ कंटेंट के साथ एक बेकार चीज. हां #डंकी हमें इंप्रेस करने में विफल रही. एंटरटेनमेंट कंटेंट के बिना पुराने स्कूल का घटिया नाटक. राजकुमार हिरानी असफल. बेहद निराश.”

 

एक एक्स यूजर ने डंकी का रिव्यू देते हुए लिखा, “यह फिल्म उन भारतीय आंटी और अंकल के लिए है, जो विदेश में बसे हैं और अपने देश वापस आना चाहते हैं. देश का युवा इस फिल्म से रिलेट नहीं करता. इस उम्र में शाहरुख को रोमांस करते देखना डरावना लगता है. उन्हें अब रिटायर हो जाना चाहिए. कॉमेडी पुरानी हो गई है.

 

ऐसा नहीं है कि शाहरुख की डंकी को सिर्फ लोगों ने डिजास्टर ही कहा है. कुछ लोगों ने फिल्म को ब्लॉकबस्टर भी बताया है. तारीफ करने वालों ने फिल्म को 5 स्टार दिए हैं. बता दें कि 22 दिसंबर को रिलीज हुई प्रभास की सालार एडवांस बुकिंग में पहले ही डंकी को पीछे छोड़ चुकी है. अब डंकी सालार की आंधी में कैसा करेगी ये देखना होगा.

 

ये भी पढ़ें: उर्फी जावेद का अतरंगी फैशन सेंस, पहनी ऐसी शर्ट कि पसीने-पसीने हो गए फैंस; देखें VIDEO

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here