Home मनोरंजन Rakul-Jackky Wedding : फिटनेस फ्रीक मेहमानों के लिए खास व्यवस्था, स्पेशल शेफ की निगरानी में बनेगा शुगर फ्री और ग्लूटेन फ्री खाना

Rakul-Jackky Wedding : फिटनेस फ्रीक मेहमानों के लिए खास व्यवस्था, स्पेशल शेफ की निगरानी में बनेगा शुगर फ्री और ग्लूटेन फ्री खाना

0
Rakul-Jackky Wedding : फिटनेस फ्रीक मेहमानों के लिए खास व्यवस्था, स्पेशल शेफ की निगरानी में बनेगा शुगर फ्री और ग्लूटेन फ्री खाना

Rakul-Jackky Wedding: बी-टाउन के पावर कपल्स में से एक रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) और जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. चार सालों के लम्बे समय तक डेट करने के बाद अब दोनों ने जिंदगी भर के लिए एक-दूजे का हाथ थामने का फैसला कर लिया हैं. 21 फरवरी को दोनों गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग कर रहे हैं. जिसको (Rakul-Jackky Wedding) लेकर सारी तैयारी पूरी कर ली गयी है. रकुल और जैकी की शादी के प्री वेडिंग फंक्शन्स शुरू हो चुके हैं.

इको फ्रेंडली शादी कर रहे हैं रकुल और जैकी

Rakul-Jackky Wedding

गौरतलब है कि रकुल और जैकी इको फ्रेंडली शादी कर रहे हैं. कागज की बर्बादी रोकने के लिए उन्होंने अपनी शादी (Rakul-Jackky Wedding) का इनविटेशन कार्ड भी डिजिटल ही रखा. इसके अलावा उन्होंने अपनी शादी में पटाखा नहीं जलाने भी फैसला किया है. अब ऐसे में खबर यह भी सामने आ रही है कि मेहमानों की सेहत को ध्यान में रखते हुए खास तरह का मेन्यु भी तैयार किया जा रहा है.

शादी का मेन्यु

Rakul-Jackky Wedding

मेहमानों के सेहत का ध्यान रखने के लिए जैकी और रकुल की शादी (Rakul-Jackky Wedding) का मेन्यु काफी हद तक ग्लूटेन फ्री और शुगर फ्री होगा. मेहमानों को इंडियन और इंटरनेशनल क्विजिन परोसे जाएंगे, जिसके लिए एक खास शेफ को भी हायर किया गया है. फिटनेस फ्रीक मेहमानों के लिए भी अलग तरह का भोजन तैयार किया जाएगा. ऐसे मेहमान सुशी जैसी डिसेज का लुफ्त उठा पायेंगे. वही मेहमानों को नारियल पानी भी परोसा जाएगा. रकुल और जैकी खुद भी फिटनेस फ्रीक है और अपनी डाइट का काफी ध्यान रखते हैं.

शादी के टॉप गेस्ट

Rakul-Jackky Wedding

रकुल और जैकी की शादी (Rakul-Jackky Wedding) में बॉलीवुड सितारों का जमावड़ा लगने वाला है. वरुण धवन, नताशा दलाल, ईशा देओल, भूमि पेडनेकर,आयुष्मान खुराना समेत कई कलाकार शादी में हिस्सा लेने की लिए गोवा पहुँच चुके हैं. वही अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और उनके पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) भी गोवा के लिए रवाना हो चुके हैं.

आपको बता दें कि इस शादी में शिल्पा परफॉर्मेंस भी करने वाली हैं. वही खबर सामने आ रही है कि रकुल प्रीत और जैकी की शादी में स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने वाले सेलेब्स जैसे अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ भी शामिल हो सकते हैं. अक्षय और टाइगर जैकी की आगामी फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ का भी हिस्सा है. यह फिल्म इस साल ईद पर रिलीज होने वाली है.

रकुल को खास सरप्राइज देंगे जैकी

Rakul-Jackky Wedding

जैकी ने अपनी लेडी लव रकुल प्रीत के लिए एक खास सरप्राइज तैयार किया है. जिसे देख राकुल का इमोशनल होना पक्का माना जा रहा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक़ शादी के दिन अपनी होने वाली पत्नी के लिए जैकी ने एक शानदार क्यूट परफॉर्मेंस तैयार किया है और उनके लिए एक प्यारा सा गाना गाने का फैसला किया है.

इस गाने में उनके लव स्टोरी की झलकियाँ देखने को मिलेगी और इसमें दोनों की जिंदगी से जुड़ी कई बातों को शामिल किया गया है. गाने का टाइटल ‘बिन तेरे’ रखा गया है. इस गाने को मयूर पूरी ने लिखा है, जबकि इसे आवाज दी है तनिष्क बागची और जाहरान एस खान ने. तनिष्क ने इस गाने को कम्पोज भी किया है.

मेहमानों के लिए कुछ सख्त नियम

Rakul-Jackky Wedding

जैकी और राकुल दोनों अपनी लाइफ को प्राइवेट रखने में ज्यादा भरोसा रखते हैं. ऐसे में उन्होंने अपनी शादी (Rakul-Jackky Wedding) में शामिल होने वाले मेहमानों के लिए भी कुछ सख्त नियम बनाए हैं. खबरों के मुताबिक़ कपल ने मेहमानों के फोन का उपयोग करने पर पाबन्दी लगाई है.

फ़िल्मी कहानी से कम नहीं है दोनों की लव स्टोरी

Rakul-Jackky Wedding

बता दें कि, जैकी और राकुल की लव स्टोरी किसी फ़िल्मी कहानी से कम नहीं है. पडोसी होने की बावजूद दोनों इस बात से बेखबर थे. लॉकडाउन के समय में दोनों के बीच में नजदीकियां बढ़ी और दोनो एक-दुसरे को डेट करने लगने. साल 2021 में राकुल और जैकी ने अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया था और अब दोनों हमेशा के लिए एक-दूजे के होने वाले हैं. शादी से जुड़ी कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

यह भी पढ़ें : Rituraj Singh Death : ‘अनुपमा’ फेम एक्टर ऋतुराज सिंह के निधन से शोक में डूबा टीवी जगत, हार्ट अटैक बनी मौत की वजह

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here