Home मनोरंजन Anant-Radhika Pre-Wedding: रिहाना की अदाओं पर थिरके मेहमान, इवांका समेत तमाम दिग्गज हस्तियों का दिखा खूबसूरत अंदाज, देखें तस्वीर

Anant-Radhika Pre-Wedding: रिहाना की अदाओं पर थिरके मेहमान, इवांका समेत तमाम दिग्गज हस्तियों का दिखा खूबसूरत अंदाज, देखें तस्वीर

0
Anant-Radhika Pre-Wedding: रिहाना की अदाओं पर थिरके मेहमान, इवांका समेत तमाम दिग्गज हस्तियों का दिखा खूबसूरत अंदाज, देखें तस्वीर

Anant-Radhika Pre-Wedding: देश के सबसे बड़े व्यापारी मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के सबसे छोटे लाडले अनंत अंबानी (Anant Ambani) और बिजनेसमैन विजय मर्चेंट की बेटी राधिका मर्चेंट (Radhika Merchent) जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. उससे पहले गुजरात के जामनगर में एक से तीन मार्च के बीच प्री-वेडिंग कार्यक्रम (Anant-Radhika Pre-Wedding) आयोजित हो रहा है.

बीते शुक्रवार को इस कार्यक्रम का पहला दिन था. देश-विदेश की कई दिग्गज हस्तियां इस खास अवसर का हिस्सा बनने जामनगर पहुंचे हैं. इस आर्टिकल में हम आपकों पहले दिन के सेलिब्रेशन के दौरान हुई कुछ खास बातों के बारे में बताएंगे.

एकसाथ दिखा अंबानी परिवार

Anant-Radhika Pre-Wedding

प्री-वेडिंग सामरोह (Anant-Radhika Pre-Wedding) के पहले दिन जामनगर में पूरा अंबानी परिवार एकसाथ दिखा. इस दौरान रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन और एमडी मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani), रिलायंस फाउंडेशन की संस्थापक और चेयरपर्सन नीता अंबानी (Neeta Ambani), रिलायंस जियो इन्फोकॉम लिमिटेड के अध्यक्ष आकाश अंबानी (Akash Ambani) और पत्नी श्लोका मेहता (Shloka Mehta) के साथ शामिल हुए. इस दौरान अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प की बेटी इवांका ट्रम्प के साथ नीता अंबानी बातचीत करती दिखी, जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.

पति कुशनर के साथ नजर आईं इवांका

Anant-Radhika Pre-Wedding

अनंत अम्बानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग सामारोह (Anant-Radhika Pre-Wedding) के पहले दिन इवांका ट्रंप, मेटा के सीईओ मार्क जुकरबर्ग जैसे वैश्विक हस्तियों ने कार्यक्रम में अपनी उपस्थिति से चार चांद लगाए. इस दौरान इवांका अपने पति जेरेड कुशनर के साथ नजर आईं. देसी लुक में इवांका काफी खुबसूरत नजर आईं.

इस दौरान उन्होंने मुकेश अंबानी से मुलाकात की और साथ में फोटो भी खिंचवाया. बता दें कि इवांका और कुशनर एक बार रिश्ते में रहने के दौरान एक-दूसरे से अलग हो गए थे. बाद में शादी करने के लिए इवांका को अपना धर्म परिवर्तन करना पड़ा था. ट्रम्प के राष्ट्रपति शासनकाल में कुशनर उनके वरिष्ठ सलाहकार रह चुके हैं.

रिहाना के परफॉर्मेंस पर झूमे मेहमान

Anant-Radhika Pre-Wedding

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग कार्यक्रम (Anant-Radhika Pre-Wedding) के पहले दिन ग्लोबल पॉप स्टार रिहाना ने अपनी आवाज का जादू बिखेरा. उन्होंने अपनी परफॉर्मेंस से सभी मेहमानों को मंत्रमुग्ध कर दिया. उन्होंने अपने कई मशहूर गानों से मेहमानों को थिरकने पर मजबूर कर दिया. इस दौरान अंबानी परिवार को रिहाना के साथ मंच पर एन्जॉय करते भी देखा गया. कार्यक्रम में उन्होंने अंबानी परिवार पर प्यार बरसाते हुए उन्हें धन्यवाद किया. इस मिनी कॉन्सर्ट के बाद उन्हें एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. रिपोर्ट सामने आई है कि रिहाना ने इस कॉन्सर्ट के लिए 52 करोड़ रूपये चार्ज किए हैं.

मशहूर हस्तियों का लगा जमावड़ा

Anant-Radhika Pre-Wedding

प्री-वेडिंग सेरेमनी (Anant-Radhika Pre-Wedding) के पहले दिन के कार्यक्रम में बिजनेस, राजनीति से लेकर बॉलीवुड और हॉलीवुड की दुनिया की कई जानी-मानी हस्तियों ने शिरकत की. इस दौरान फेसबुक के फाउंडर मार्क जुकरबर्ग अपनी पत्नी प्रिसिला चान के साथ नजर आए. सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया के सीईओ अदार पूनावाला अपनी पत्नी नताशा पूनावाला के साथ बेहद स्टाइलिश लुक में नजर आए. दिग्गज बिजनेसमैन लक्ष्मी मित्तल अपनी पत्नी ऊषा मित्तल के साथ कार्यक्रम में मौजूद थे.

बॉलीवुड जगत से सैफ अली खान अपनी पत्नी करीना कपूर खान और बेटे तैमुर के साथ कार्यक्रम में शामिल हुए. इसके अलावा अक्षय कुमार और अजय देवगन ने भी कार्यक्रम में हिस्सा लिया. साउथ के सुपरस्टार राम चरण पत्नी उपासना के साथ मौजूद थे. खेल जगत से महेंद्र सिंह धोनी अपनी पत्नी साक्षी के साथ और सचिन तेंदुलकर अपने पूरे परिवार के साथ कार्यक्रम में शामिल हुए.

कार्यक्रम के पहले दिन का थीम

पहले दिन के सामारोह (Anant-Radhika Pre-Wedding) को ‘एन इवनिंग इन एवरलैंड’ का नाम दिया गया. इसके लिए मेहमान कॉकटेल पोशाक पहने नजर आए. मुकेश अंबानी, नीता अंबानी, आकाश अंबानी, श्लोका अंबानी, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट सभी का लुक सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है.

यह भी पढ़ें: Anant-Radhika Pre-Wedding Theme: नीता अंबानी ने विडियो जारी कर दी कार्यक्रम के थीम की जानकारी, पवित्र भारतभूमि को किया नमन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here