Home देश विदेश Viral Video: जान की परवाह किए बिना नकल कारवा रहे हैं लोग, विडियो देख चौंक जाएंगे आप

Viral Video: जान की परवाह किए बिना नकल कारवा रहे हैं लोग, विडियो देख चौंक जाएंगे आप

0
Viral Video: जान की परवाह किए बिना नकल कारवा रहे हैं लोग, विडियो देख चौंक जाएंगे आप

Haryana Board Exam Cheating Video: देश के कई राज्यों में इस समय बोर्ड परीक्षाएं आयोजित की जा रही है. परीक्षा के दौरान कई राज्यों से नकल को लेकर कई चौकाने वाले मामले सामने आए हैं. परीक्षा में नकल को रोकने के लिए सरकार के तरफ हर साल कड़ी व्यवस्था की जाती है. लेकिन, उनका यह इंतजाम नकल रोकने में कारगर साबित नहीं हो पाते हैं.

हाल ही में हरियाणा के नूंह जिले से एक ऐसा ही मामला सामने आया है. जिसमे लोग अपनी जान की परवाह किए बिना अभ्यर्थियों को नकल के लिए पर्चियां पहुंचा रहे हैं. जिसका विडियो (Haryana Board Exam Cheating Video) सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. विडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे लोग दीवार पर चढ़कर तो कही बांस पर लटककर स्कूल के रोशनदानों के रास्ते पर्चियां पहुंचा रहे हैं. इसको लेकर कांग्रेस ने सत्ताधारी पार्टी बीजेपी के ऊपर तंज कसा है.

जान जोखिम में डाल कर करवा रहे हैं नकल

नकल करवाने की लिए लोग जिस तरह से दीवारों पर लटके हुए हैं, अगर वो वहां से गिरते हैं तो जान बचाना काफी मुश्किल हो सकता है. लेकिन, लोगों को इस बात की तनिक भी चिंता नहीं थी और वो अपने साथियों को नकल करवाने में लगे हुए थे. इसका विडियो (Haryana Board Exam Cheating Video) सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर @AshishSinghKiJi नाम के अकाउंट से साझा किया गया है.

परीक्षा केंद्र पर नकलचियों का हुजूम

Haryana Board Exam Cheating Video

विडियो (Haryana Board Exam Cheating Video) में आप तावडू जिले में परीक्षा केंद्र पर नकलचियों का हुजूम देख सकते हैं. परीक्षा के दौरान नकलचियों ने अपनी जान की परवाह किए बिना अपने दोस्त को नकल करवाने के लिए पूरा जोर लगाया. ये नकलची दीवारों पर लटककर परीक्षा केंद्र की खिड़कियों तक पहुंचे रहे थे और अपने साथियों को नकल का पर्चा पहुंचा रहे थे.

यह भी पढ़ें: Viral Video: ‘मैं एक सिंगर हूं, इतना फोड़ूंगी न तुझे……’, दिल्ली मेट्रो में 2 महिलाओं ने जमकर चलाए लात और घूंसे, देखें विडियो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here