Home स्पोर्ट्स Virat Kohli-Anushka Sharma : दूसरी बार पिता बने किंग कोहली, पत्नी अनुष्का शर्मा ने बेटे को दिया जन्म

Virat Kohli-Anushka Sharma : दूसरी बार पिता बने किंग कोहली, पत्नी अनुष्का शर्मा ने बेटे को दिया जन्म

0
Virat Kohli-Anushka Sharma : दूसरी बार पिता बने किंग कोहली, पत्नी अनुष्का शर्मा ने बेटे को दिया जन्म

Virat Kohli-Anushka Sharma: टीम इंडिया (Team India) के पूर्व कप्तान और स्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) के घर में एक बार फिर किलकारी गूंजी है. उनकी पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने लंदन में बेटे को जन्म दिया है. किंग कोहली एक बार फिर पिता बन गए हैं. इससे पहले अनुष्का ने एक बेटी को जन्म दिया था. मंगलवार को विराट ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट कर इस बात की जानकारी शेयर की.

दूसरी बार पिता बने विराट

विराट (Virat Kohl) ने मंगलवार को सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दूसरी बार अपने पिता बनने की जानकारी साझा की. अपने अधिकारिक इन्स्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट शेयर करते हुए उन्होंने बताया कि 15 फरवरी को उनकी पत्नी ने बेटे को जन्म दिया जिसका नाम ‘अकाय’ रखा गया है.

विराट ने अपने इस पोस्ट में लिखा, “हमें यह बताते हुए काफी खुशी हो रही है कि 15 फरवरी को हमने अपने बेटे अकाय और वामिका के छोटे भाई का इस दुनिया में स्वागत किया है. जीवन के इस खुशनुमा पल में आपका आशीर्वाद और शुभकामनाएं हमारे लिए काफी मायने रखता है. हमारा अनुरोध हैं कि हमारी प्राइवेसी का सम्मान करें. पूर्व कप्तान के इस पोस्ट पर बधाईयों का तांता लग गया है. क्रिकेट जगत के तमाम दिग्गजों के अलावा फैंस भी उन्हें शुभकामनाएं और बधाई दे रहे हैं.

2017 में रचाई थी शादी

Virat Kohli

विराट कोहली (Virat Kohli) ने साल 2017 में अनुष्का शर्मा के साथ शादी रचाई थी. इससे पहले दोनों ने लम्बे समय तक एक दूसरे को डेट किया था. विराट ने निजी कारणों का हवाला देते हुए इंग्लैंड के खिलाफ जारी टेस्ट सीरीज (IND vs ENG) से अपना नाम वापस ले लिया था. तभी से कई रिपोर्ट सामने आ रही थी कि विराट और अनुष्का अपने दूसरे बच्चे का स्वागत करने के लिए तैयार है.

इससे पहले जब 2021 में अनुष्का ने बेटी को जन्म दिया था, उस समय भी विराट अपनी पत्नी का साथ निभाने के लिए ऑस्ट्रेलिया दौरा बीच में छोड़कर वापस आ गए थे. इससे साफ पता है कि किंग कोहली अपने परिवार से कितना प्यार करते हैं. फिलहाल अब उनकी नजर आईपीएल (IPL 2024) के ऊपर टिकी होंगी. दिग्गज बल्लेबाज ने अभी तक भारत के लिए 113 टेस्ट, 292 वनडे और 117 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं. इनमें उन्होंने क्रमश: 8848, 13848 और 4037 रन बनाए हैं.

यह भी पढ़ें : Team India : मनोज तिवारी ने एमएस धोनी के ऊपर लगाया बड़ा आरोप, कहा- मौका मिला तो उनसे पूछूंगा…….

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here