Home हमारे प्रधानमंत्री यारों के यार हैं PM नरेंद्र मोदी, इटली की PM जॉर्जिया मेलोनी ने शेयर की ‘मेलोडी’ सेल्फी, मिला शानदार रेस्पॉन्स

यारों के यार हैं PM नरेंद्र मोदी, इटली की PM जॉर्जिया मेलोनी ने शेयर की ‘मेलोडी’ सेल्फी, मिला शानदार रेस्पॉन्स

0
यारों के यार हैं PM नरेंद्र मोदी, इटली की PM जॉर्जिया मेलोनी ने शेयर की ‘मेलोडी’ सेल्फी, मिला शानदार रेस्पॉन्स
PM नरेंद्र मोदी और इटली की PM जॉर्जिया मेलोनी की सेल्फी.(@narendramodi)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश में ही नहीं दुनियाभर के नेताओं के बीच कितने लोकप्रिय हैं, इस बात का ताजा उदाहरण इटली की प्रधानमंत्री जॉर्जिया मेलोनी (PM Modi Itali PM Giorgia Meloni Selfie) के साथ वह सेल्फी है, जो इन दिनों हर तरफ छाई हुई है. दरअसल जलवायु शिखर सम्मेलन में शामिल होने पीएम मोदी गुरुवार देर रात दुबई पहुंचे थे. दुबई में COP28 के दौरान इटली की पीएम जॉर्जिया मेलोनी के साथ पीएम नरेंद्र मोदी की मुलाकात हुई. गर्मजोशी के सा हुई इस मुलाकात के दौरान दोनों नेताओं ने एक सेल्फी भी ली.

पीएम मोदी के साथ ली गई सेल्फी को इटली की प्रधानमंत्री जॉर्जिया ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पूर्व ट्विटर) पर पोस्ट की. देखते ही देखते दोनों नेताओं की सेल्फी हर तरफ छा गई. पीएम मोदी और इटली की पीएम की सेल्फी में दोनों नेता हंसते हुए नजर आ रहे हैं. जॉर्जिया मेलोनी ने इसे ‘मेलोडी’ सेल्फी कहा. जिसके बाद पीएम मोदी ने भी इस सेल्फी पर अपना रिएक्शन दिया. पीएम मोदी ने एक्स पर पोस्ट कर कहा, “दोस्तों से मिलना हमेशा ही खुशी भरा होता है”.

इटली की PM की सेल्फी पर PM मोदी का रिएक्शन

 

जलवायु शिखर सम्मेलन में शामिल हुए PM मोदी

बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी ने COP28 शिखर सम्मेलन में शामिल होने के बाद दुबई को धन्यबाद कहा. इसके साथ ही उन्होंने बेहतरी के लिए मिलकर साथ काम करने की प्रतिबद्धता भी दोहराई. इसके साथ ही उन्होंने अपनी यात्रा से जुड़ा एक वीडियो भी शेयर किया, इस वीडियो में उनकी दुबई यात्रा की कुछ अहम झलकियां देखने को मिलीं.

 

COP28 में वैश्विक नेताओं संग PM मोदी की मुलाकात

दुबई में जलवायु शिखर सम्मेलन के वीडियो में पीएम मोदी ने कई वैश्विक नेताओं से बातचीत की. वह कई नेताओं से हाथ मिलाते हुए नजर आ रहे हैं. पीएम मोदी ने शिखर समेमलन के इतर किंग चाल्स तृतीय से भी मुलाकात और बातचीत की. उन्होंने जलवायु परिवर्तन के खिलाफ लड़ाई को किंग चार्ल्स को अहम आवाज बताया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here