Home मनोरंजन क्या ‘टाइगर’ मामू सलमान की वजह से नहीं चल पा रही भांजी अलीजेह की ‘फर्रे’ ?

क्या ‘टाइगर’ मामू सलमान की वजह से नहीं चल पा रही भांजी अलीजेह की ‘फर्रे’ ?

0
क्या ‘टाइगर’ मामू सलमान की वजह से नहीं चल पा रही भांजी अलीजेह की ‘फर्रे’ ?
भांजी अलीजेह के करियर पर भारी पड़ रहे मामू सलमान

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 (Salman Khan Tiger 3 Alizeh Farrey) के चर्चे इन दिनों हर तरफ हो रहे हैं. सलमान और कैटरीना स्टारर फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. वहीं सलमान खान की भांजी अलीजेह की डेब्यू फिल्म भी बड़े पर्दे पर 24 नवंबर, शुक्रवार को रिलीज हो चुकी है. अलीजेह ने फिल्म फर्रे से बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री मारी है. इस फिल्म में सलमान की भांजी की एक्टिंग की भी खूब तारीफ हो रही है. लेकिन अब मामू सलमान भांजी अलीजेह पर भारी पड़ गए हैं.

मामू सलमान ने बिगाड़ा भांजी अलीजेह का खेल!

सलमान खान की टाइगर-3 के आगे अलीजेह की फिल्म धड़ाम हो गई है. फिल्म फर्रे hहले वकेंड में ही धड़ाम हो गई है. sacnik के अनुसार अलीजेह की फिल्म फर्रे पहले वीकेंड पर सिर्फ 2.18 करोड़ रुपए ही कमा सकी, जब कि मामा सलमान खान की टइगर-3 ने रविवार को 6 करोड़ रुपए की कमाई की. इससे साफ पता चलता है कि सलमान खान की वजह से उनकी भांजी का खेल खराब हो गया है.

Farrey: Official Teaser | Salman Khan | Alizeh | Soumendra Padhi | 24th November

‘टाइगर 3’ के आगे फीकी पड़ी अलीजेह की ‘फर्रे’

अलीजेह की फिल्म फर्रे ने बॉक्स ऑफिस पर 50 लाख रुपए की ओपनिंग की थी और फिर दूसरे दिन फिल्म का कलेक्शन बढ़कर 78 लाख रुपए हो गया, तीसरे दिन सलमान की भांजी की फिल्म ने 90 लाख कमाए. लेकिन अब अलीजेह की फिल्म पर मामू की टाइगर-3 का असर पड़ता साफ दिखाई दे रहा है.

Tiger 3 Trailer | Salman Khan, Katrina Kaif, Emraan Hashmi | Maneesh Sharma | YRF Spy Universe

बता दें कि टाइगर-3 में सलमान खान के साथ कैटरीना कैफ की शानदार एक्टिंग दर्शकों को खूब भा रही है. तो वहीं अलीजेह की फिल्म फर्रे में शाहिला मेहता, जूही बब्बर रोनित रॉय और प्रसन्ना बिष्ट जैसे कलाकारों ने अभिनय किया है. जामताड़ा जैसी वेब सीरीज बना चुके सौमेंद्र पाढ़ी ने इस फिल्म का निर्देशन किया है.

कौन हैं अलीजेह अग्निहोत्री?

फिल्म फर्रे से बॉलीवुड में कदम रखने वाली अलीजेह सलमान खान की भांजी हैं और उनकी बड़ी बहन अलवीरा अग्निहोत्री की बेटी हैं.अपने मामा सलमान, सोहेल और अरबाज की तरह वह भी फिल्मी दुनिया में अपना काम माना चाहती हैं. अलीजेह का कहना है कि वह अपने दम पर अपना नाम कमाना चाहती हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here