Home मनोरंजन Maharani 3 Trailer : “बंदूक कमजोर लोग चलाते हैं, समझदार लोग दिमाग”, दमदार डायलॉग्स के साथ रिलीज हुआ ‘महारानी 3’ का ट्रेलर

Maharani 3 Trailer : “बंदूक कमजोर लोग चलाते हैं, समझदार लोग दिमाग”, दमदार डायलॉग्स के साथ रिलीज हुआ ‘महारानी 3’ का ट्रेलर

0
Maharani 3 Trailer : “बंदूक कमजोर लोग चलाते हैं, समझदार लोग दिमाग”, दमदार डायलॉग्स के साथ रिलीज हुआ ‘महारानी 3’ का ट्रेलर

entertainmentMaharani 3 Trailer : बॉलीवुड अभिनेत्री हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) के फैंस जिस दिन का बेसब्री से इंतज़ार कर  थे, आखिरकार वो दिन आ ही गया है. अगर आप भी हमा के चाहने वालों में से हैं तो अपना दिल थामकर बैठ जाइए. क्योंकि उनके बहुप्रतीक्षित वेब सीरीज महारानी के तीसरे सीजन का ट्रेलर आ गया है.

जी हाँ सोनी लिव ने सोमवार को इसका ट्रेलर (Maharani 3 Trailer) जारी कर दिया है. इसकी टैगलाइन है प्रतीक्षा की तैयारी है जारी, फिर आ रही है महारानी! बिहार की राजनीति पर आधारित इस सीरीज के शुरूआती 2 सीजन्स को दर्शकों ने काफी प्यार मिला था. वही अब इसका तीसरा भाग धमाल मचाने के लिए तैयार है. जिसे 7 मार्च को ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म सोनी लिव पर रिलीज किया जाएगा.

ट्रेलर में क्या हैं?

Maharani 3 | Official Trailer | Sony LIV Originals | Huma Qureshi, Amit Sial |Streaming on 7th March

महारानी 3 (Maharani 3 Trailer) के ट्रेलर की शुरुआत पुलिस की गाड़ियों से होती है. जिसमे रानी भारती का किरदार निभा रही हुमा कुरैशी को जेल लेकर जा रहे हैं. क्योंकि उसके उपर अपनी पति की ह्त्या का आरोप है. उनके जेल पहुँचने पर एक दमदार डायलॉग के साथ नवीन कुमार यानी की एक्टर एक्टर अमित सियाल (Amit Sial) की एंट्री होती है. जिसमे वो कहते है,  “आप हमेशा से अच्छी हाउसवाइफ रही हैं, पर खराब पॉलिटिशियन.” इसके आगे अमित को यह कहते हुए भी सुना जा सकता है कि उन्हें इस जेल में कम से कम 15-20 साल तो बिताने ही पड़ेंगे.

ट्रेलर में आगे जेल के बाहर रानी भारती के बच्चों के ऊपर जानलेवा हमला होता है. जिसके बाद हुमा जेल से बाहर निकलने की कोशिशों में लग जाती है. यह वेब सीरीज शुरुआत से ही बिहार की राजनीति से प्रेरित रही है. ऐसे में महारानी 3 में हाल के दिनों में बिहार में हुई कई घटनाओं को प्रदर्शित किया गया है. जिसमे पिछले साल सिवान जिले में जहरीली शराब पीने से हुई 54 लोगों की मौत का भी मामला शामिल है.

दमदार कहानी और बेहतरीन अदाकारी

Maharani 3 Trailer

आपको बता दें कि महारानी 3 को नरेन कुमार और डिंपल खरबंदा ने प्रड्यूस किया है. सौरभ भावे के निर्देशन में बनी इस सीरीज की दमदार और मनोरंजक कहानी सुभाष कपूर और नंदन सिंह ने लिखी है. कई नामी और अनुभवी अभिनेताओं की अदाकारी ने इस सीरीज को और भी ख़ास बना दिया है. इस सीरीज में हुमा कुरैशी, अमित सियाल, विनीत कुमार, प्रमोद पाठक, कानी कुसरुति, अनुजा साठे, सुशील पांडे, दिब्येंदु भट्टाचार्य और सोहम शाह ने अपनी अदाकारी का जादू बिखेरा है.

शानदार डायलॉग्स बना लेगी दीवाना

वेब सीरीज शुरुआत से ही अपनी मनोरंजक कहानी के अलावा शानदार डायलॉग्स के लिए भी चर्चा में रही है. ऐसे में इस सीरीज में भी कई ऐसे दमदार डायलॉग्स है, जो आपको अपना दीवाना बना लेगी. जैसे- “नया बिहार, आसमान में भरेगा उड़ान.” “न्याय हो या बदला, एक ही बात है”. साथ ही सीरीज में हुमा का सबसे चर्चित डायलॉग- “बंदूक कमजोर लोग चलाते हैं, समझदार लोग दिमाग.”

दर्शकों में रोमांच और उत्साह

Maharani 3 Trailer

महरानी के पिछले २ सीजन्स को भी दर्शकों ने काफी पसंद किया था. ऐसे में इस तीसरे सीजन को लेकर भी दर्शकों में काफी रोमांच और उत्साह है. सीरीज के ट्रेलर (Maharani 3 Trailer) को भी काफी पसंद किया जा रहा है और दर्शक अपनी चहेती हुमा पर काफी प्यार लुटा रहे हैं.

सीरीज में लीड रोले निभा रही हुमा कुरैशी को शुरुआत में एक गृहस्थ जीवन व्यतीत करते हुए दिखाया गया है. लेकिन बाद में वो राजनीति में आ जाती है और प्रदेश की मुख्यमंत्री बन जाती है और राजनीति के दांव पेंच खेलने लग जाती है. जब इसकी शूटिंग खत्म हुई थी तब भी हुमा ने शूटिंग के अनुभव को काफी शानदार बताया था. उनके मुताबिक, रानी का यह किरदार उनके करियर में एक गेम चेंजर साबित हुआ.

यह भी पढ़ें : डर्मेटोमायोसाइटिस से जंग जीत नहीं पायी दंगल गर्ल, आमिर खान को नहीं थी सुहानी की बीमारी की खबर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here