Home मनोरंजन Don 3: जल्द शुरू होगी ‘डॉन 3’ की शूटिंग, रणवीर सिंह और कियारा आडवाणी की जोड़ी मचाएगी धमाल

Don 3: जल्द शुरू होगी ‘डॉन 3’ की शूटिंग, रणवीर सिंह और कियारा आडवाणी की जोड़ी मचाएगी धमाल

0
Don 3: जल्द शुरू होगी ‘डॉन 3’ की शूटिंग, रणवीर सिंह और कियारा आडवाणी की जोड़ी मचाएगी धमाल

Don 3: फिल्म निर्माता और अभिनेता फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) के निर्देशन में बनने जा रही ‘डॉन 3’ इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है. फिल्म की घोषणा होने के बाद से ही फैंस इससे जुड़ी छोटी-बड़ी सभी अपडेट का इंतजार कर रहे हैं. फिल्म के मुख्य भूमिका में रणवीर सिंह के होने की खबर ने फैंस की उत्सुकता काफी बढ़ा दी है.

डॉन फ्रेंचाईजी के तीसरे भाग (Don 3) में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की जगह लेंगे और डॉन की भूमिका में नजर आएंगे. वही, अब फिल्म की शूटिंग को लेकर भी बड़ा अपडेट सामने आया है. खबर सामने आ रही है कि निर्माता फिल्म की शूटिंग के लिए काफी उत्साहित्त है औ वो जल्द ही इसकी शूटिंग शुरू कर सकते हैं.

अगले साल फ्लोर पर आ सकती है फिल्म

Don 3

रिपोर्ट्स सामने आ रही है कि फिल्म का शूटिंग शेड्यूल ट्रैक पर है और यह अगले साल तक फ्लोर पर आ जाएगी. प्री-प्रोडक्शन (Don 3 Pre Production) का काम शुरू हो चूका है. फिल्म की शूटिंग अगले साल यानी कि 2025 में शुरू हो जाएगी. रिपोर्ट्स में यह दावा किया गया है कि ‘डॉन 3’ (Don 3) का इरादा हमेशा से 2025 में फ्लोर पर आने का था. शूटिंग का शेड्यूल भी उसी हिसाब से बनाया गया है.

रणवीर सिंह ले रहे हैं अभिनय से ब्रेक

Don 3

हाल ही में खबर सामने आई थी कि रणवीर सिंह एक साल के लिए अभिनय से ब्रेक ले रहे हैं. दरअसल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अपने पहले बच्चे की स्वागत की तैयारी कर रहे हैं. रणवीर के ब्रेक लेने की खबर ने डॉन 3 के भविष्य पर सवाल खड़े कर दिए हैं. वही, फरहान अख्तर ने बताया है कि वो इस साल बतौर अभिनेता अपने नए फिल्म की शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं. ऐसे में डॉन 3 (Don 3) को लेकर फैंस के बीच उलझन की स्थिति बन गई है.

लीड रोल में नजर आएगी कियारा आडवाणी

Don 3

हालांकि इस बीच फरहान अख्तर ने अपने फैंस को एक बड़ा सरप्राइज दिया है. फिल्म में रणवीर के साथ मुख्य भूमिका के लिए अभिनेत्री कियारा आडवाणी (Kiara Advani) को चुना गया है. टीम ने अनाउंसमेंट विडियो में यह खुलासा किया कि कियारा अब डॉन फ्रेंचाईजी का हिस्सा बन गई है.

जिसके बाद अभिनेत्री ने भी अपना आभार व्यक्त करते हुए इस फिल्म को लेकर अपना उत्साह जताया है. कियारा ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि डॉन फ्रेंचाईजी का हिस्सा बनकर मै काफी सौभाग्यशाली महसूस कर रही है और इस अविश्वसनीय टीम के साथ काम करके रोमांचित हूं.

शाहरुख खान को रिप्लेस करेंगे रणवीर सिंह

Don 3

फरहान अख्तर के निर्देशन में बनने जा रही फिल्म डॉन 3 (Don 3) एकबार फिर से दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है. बता दें कि डॉन फ्रेंचाईजी के मूल फिल्म में मुख्य भूमिका में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) नजर आए थे. वही फ्रेंचाईजी की पिछली दो फिल्मों में शाहरुख खान ने मुख्य किरदार निभाया था और अब रणवीर सिंह डॉन की भूमिका निभाने के लिए उत्सुक है.

यह भी पढ़ें: Elvish Yadav: पूड़ी-हलवा खाने के बाद भी एल्विश यादव को नहीं आई नींद, जानिए कैसी कटी जेल में पहली रात?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here