Home मनोरंजन Janhvi Kapoor: जन्मदिन के मौके पर जान्हवी के फैंस को मिल बड़ा सरप्राइज, रामचरण के साथ फिल्म पर लगी आधिकारिक मुहर

Janhvi Kapoor: जन्मदिन के मौके पर जान्हवी के फैंस को मिल बड़ा सरप्राइज, रामचरण के साथ फिल्म पर लगी आधिकारिक मुहर

0
Janhvi Kapoor: जन्मदिन के मौके पर जान्हवी के फैंस को मिल बड़ा सरप्राइज, रामचरण के साथ फिल्म पर लगी आधिकारिक मुहर

Janhvi Kapoor Birthday: बॉलीवुड की सबसे पहली लेडी सुपरस्टार श्रीदेवी (Sri Devi) और डायरेक्टर बोनी कपूर (Boney Kapoor) की बेटी जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस में हैं. काफी कम समय में ही लोकप्रिय हो चुकी जान्हवी ने दर्शकों के दिल में अपनी एक खास जगह बना ली हैं. जान्हवी इस साल कई कई बॉलीवुड फिल्मों में नजर आने वाली हैं. उनके लिए यह साल बेहद खास होने वाला है. जान्हवी इस साल जूनियर एनटीआर के साथ देवरा फिल्म के जरिए साउथ की फिल्मों में डेब्यू करने वाली हैं.

जान्हवी (Janhvi Kapoor) आज अपना 27वां जन्मदिन मना रही हैं. जन्मदिन के इस विशेष मौके पर जान्हवी के फैंस को एक बड़ा सरप्राइज मिला है. दरअसल, साउथ के सुपरस्टार रामचरण (Ram Charan) के साथ उनकी फिल्म को लेकर पिछले काफी दिनों से काफी चर्चा हो रही थी, जिसपर मेकर्स ने अब आधिकारिक मुहर लगा दी है. मेकर्स ने राम चरण के साथ जान्हवी के फिल्म की आधिकारिक घोषणा कर दी है.

रामचरण के साथ नजर आएगी जान्हवी

Janhvi Kapoor

रामचरण और जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) स्टारर फिल्म का नाम ‘आरसी 16’ (RC 16) रखा गया है, जो अभी अस्थायी है. फिल्म का निर्देशन साउथ के जाने-माने निर्देशक बुच्ची बाबू कर रहे हैं. बुच्ची बाबू ने ही साउथ सुपरस्टार रामचरण के साथ जान्हवी कपूर की मुख्य भूमिका में होने का एलान किया है. फिल्म के मेकर्स ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर पोस्ट शेयर कर फिल्म की जानकारी दी. पोस्ट शेयर करते मेकर्स ने लिखा, ‘आरसी 16 में खूबसूरत अदाकारा जान्हवी का स्वागत है. जान्हवी को जन्मदिन की शुभकामनाएं.

जान्हवी कपूर के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

‘आरसी 16’ से पहले जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) सुपरस्टार जूनियर एनटीआर के साथ साउथ फिल्मों में अपना डेब्यू करने जा रही हैं. उनकी यह फिल्म ‘देवरा’ 10 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में काम करने के लिए जान्हवी ने तेलगु भाषा भी सीखी है. साउथ में अपनी डेब्यू को लेकर जान्हवी काफी उत्साहित है. इस फिल्म में जान्हवी कपूर और जूनियर एनटीआर के अलावा सैफ अली खान और प्रकाश राज भी अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे.

जान्हवी (Janhvi Kapoor) के इस साल की बॉलीवुड फिल्मों की बात करें तो, वो स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ में राजकुमार राव के अपोजिट नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में जान्हवी एक क्रिकेटर का किरदार निभाते नजर आएगीं. इसके अलावा वह ‘उलझ’ और ‘सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी’ जैसी फिल्मों में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ वरुण धवन मुख भूमिका में होंगे. इससे पहले जान्हवी शाहिद कपूर और कृति सेनन स्टारर फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ में कैमियो रोल में नजर आईं थीं.

रामचरण के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

बात अगर रामचरण की करें तो, वो अभी फिलहाल शंकर के साथ ‘गेम चेंजर’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. राजनितिक थ्रिलर इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी साउथ में अपना डेब्यू करने जा रही हैं. राम चरण और कियारा के अलावा इस फिल्म में एसजे सूर्या, जयराम और महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे. वही, ‘आरसी 16’ उनके ड्रीम प्रोजेक्ट में से एक होगा. आधिकारिक घोषणा होने से पहले ही फिल्म को लेकर काफी चर्चा हो रही थी. इस फिल्म में अभिनेता शिवा राजकुमार भी महत्वपूर्ण भूमिका नजर आने वाले हैं. वहीं, फिल्म का संगीत एआर रहमान द्वारा तैयार किया जा रहा है.

जामनगर ने मचाया था धमाल

जान्हवी (Janhvi Kapoor) को हाल ही में जामनगर में स्पॉट किया गया था. जहां वो पिता बोनी कपूर और बहन ख़ुशी कपूर के साथ अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंची थी. इस दौरान उन्होंने अपनी प्रस्तुति देकर मेहमानों का मनोरंजन किया था. सुपरहिट गाना ‘झिंगाट’ पर ग्लोबल सुपरस्टार रिहाना के साथ उनके डांस का विडियो काफी वायरल हुआ था.

यह भी पढ़ें: Bastar Trailer: ‘बस्तर’ का खौफनाख ट्रेलर हुआ रिलीज, नक्सलियों के खिलाफ जंग लड़ती नजर आई अदा शर्मा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here