Home मनोरंजन उर्फी जावेद का अतरंगी फैशन सेंस, पहनी ऐसी शर्ट कि पसीने-पसीने हो गए फैंस; देखें VIDEO

उर्फी जावेद का अतरंगी फैशन सेंस, पहनी ऐसी शर्ट कि पसीने-पसीने हो गए फैंस; देखें VIDEO

0
उर्फी जावेद का अतरंगी फैशन सेंस, पहनी ऐसी शर्ट कि पसीने-पसीने हो गए फैंस; देखें VIDEO
उर्फी जावेद के अजीबोगरीब कपड़े. ( इंस्टाग्राम)

Urfi Javed Fashion: एक्ट्रेस उर्फी जावेद आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. अपने अतरंगी फैशन सेंस के लिए वह अक्सर ही सुर्खियों में रहती हैं. वहीं अगर एक दिन भी उर्फी अपना फोटो या वीडियो रिलीज न करें तो उनके फैंस में बेचैनी बढ़ जाती है. अपनी मासूमियत और खूबसूरती के लिए पहचाने जानी वाली उर्फी का कपड़े (Urfi Cloths) पहनने का स्टाइल दूसरों से जुदा है, यही वजह है कि वह हमेशा ही टॉक ऑफ द टाउन बनी रहती हैं. उर्फी को वो स्टाइल खूब भाता है, जो दूसरों को बिल्कुल भी समझ में नहीं आता है. यही वजह है कि वह सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल भी होती हैं. एक बार फिर उर्फी ने कुछ ऐसे कपड़े पहने हैं कि लोगों का दिमाग चक्कर खा गया. लोग समझ ही नहीं पा रहे हैं कि उर्फी ने कपड़े पहने हैं या फिर वह उनको सुखा रही हैं.

ये भी पढ़ें: लाल साड़ी और सादगी भरा अंदाज…. मुंबई रिसेप्शन में रणदीप हुड्डा की दुल्हनिया लिन लैशराम के आगे करीना-कटरीना भी फेल

उर्फी जावेद का अजब-गजब फैशन

उर्फी का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने एक सफेद रंग की शर्ट को एक हैंगर के साथ अपनी बॉडी पर टांग रखा है. ये समझ पाना मुश्किल है कि उर्फी ने शर्ट को बॉडी के ऊपर क्यों टांग रखा है. उर्फी ने हैंगर के हुक को अपने गले में पहने नैकलेस के साथ अटैच कर रखा है. ऐसा लग रहा है कि उर्फी ने शर्ट पहनी नहीं बल्कि टांग रखी है. इस शर्ट लुक को उन्होंने ब्लैक स्कर्ट के साथ कंप्लीट किया. भले ही उर्फी का ये स्टाइव फैंस की समझ से परे हो लेकन इस अल्ट्रा मॉर्डन स्टाइल में उर्बी गजब की खूबसूरत लग रही हैं.

लोगों को भा रहा उर्फी का स्टाइल

विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर उर्फी जावेद का एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह काली स्कर्ट के साथ एक सफेद शर्ट को हैंगर पर अपने बॉडी पर लटकाए हुए हैं. हालांकि यह लुक उर्फी पर खूब जंच रहा है. उर्फी जावेद ऐसे ही छोड़े ही लाखों दिलों की धड़कन हैं, उनका स्टाइल ही उनको दूसरों के बीच स्पेशल बनाता है.

 

उर्फी ने गले में टांगी सफेद शर्ट

सोशल मीडिया पर उर्फी के कपड़ों पर जमकर कमेंट आ रहे हैं. यूजर्स का रिएक्शन अलग-अलग है. कोई कह रहा है कि “कपड़े टांगने के लिए चलता फिरता हैंगर”, तो किसी ने कहा “बेटा बॉडी शर्ट के अंदर होती है बाहर नहीं” एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि “अरे यार शर्ट पहनना भी नहीं आता क्या.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here