Home मनोरंजन लाल साड़ी और सादगी भरा अंदाज…. मुंबई रिसेप्शन में रणदीप हुड्डा की दुल्हनिया लिन लैशराम के आगे करीना-कटरीना भी फेल

लाल साड़ी और सादगी भरा अंदाज…. मुंबई रिसेप्शन में रणदीप हुड्डा की दुल्हनिया लिन लैशराम के आगे करीना-कटरीना भी फेल

0
लाल साड़ी और सादगी भरा अंदाज…. मुंबई रिसेप्शन में रणदीप हुड्डा की दुल्हनिया लिन लैशराम के आगे करीना-कटरीना भी फेल
रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम वेडिंग रिसेप्शन (रणदीप इंस्टा)

एक्टर रणदीप हुड्डा ने मणिपुर की रहने वाली एक्ट्रेस लिन लैशराम (Randeep Hooda Lin Laishram Mumbai Wedding Reception) के साथ 29 नवंबर को धूमधाम से शादी रचाई थी. अब दोनों ने अपने फिल्म इंडस्ट्री के दोस्तों के लिए मुंबई में एक रिसेप्शन का आयोजन किया. वेडिंग रिसेप्शन की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं, दुल्हन लिन ग्लिटरी लाल साड़ी में गजब ढा रही थीं तो वहीं उनके दूल्हे रणदीप भी पीछे नहीं दिखे. रणदीप हुड्डा ब्लैक शेरवानी में गजब के हैंडसम लगे. दोनों की सादगी ने एक बार फैंस का दिल जीत लिया.

ये भी पढ़ें: कैसी है रणबीर कपूर की ‘एनिमल’? पहले ही दिन तोड़ा इन दिग्गजों का रिकॉर्ड

रणदीप की दुल्हनिया ने फिर जीता फैंस का दिल

रणदीप और उनकी खूबसूरत दुल्हनिया को देख फैंस एक बार फिर से उनके दीवाने हो गए हैं. अपने खास दिन के लिए लिन ने लाल रंग की चमकीली साड़ी चुनी. लिन के अपने लुक को मिनमम मेकअप और खूबसूरत नेकलेस के साथ कंप्लीट किया. वहीं रणदीप हमेशा की तरह हैंडसम दिखे. रणदीप और लिन का रिसेप्शन वीडियो आउट होने के बाद फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, “बहुत सुंदर, आप एक दूसरे के साथ बहुत सुंदर लग रहे हैं.”

रणदीप-लिन के मुंबई रिसेप्शन का वीडियो

रणदीप और लिन ने अपने फैंस को बिल्कुल भी निराश नहीं करते हुए सोशल मीडिया पर रिसेप्शन की फोटोज पोस्ट की हैं. तस्वीरों संग उन्होंने कैप्शन में लिखा, आज से हम एक हैं.#JustMarried. 37 साल की लिन के साथ 47 साल के रणदीप हुड्डा लंबे समय से रिलेशनशिप में थे, जिसके बाद उन्होंने एक दूसरे का साथ जिंदगीभर निभाने का वादा करते हुए मणिपुर के इम्फाल में सात फेरे लिए.

 

कौन हैं रणदीप की दुल्हनिया लिन लैशराम?

लिन लैशराम एक बॉलीवुड एक्ट्रेस और मणिपुर की जानी-मानी मॉडल हैं, वह मैतई समुदाय से ताल्लुक रखती हैं. इसके साथ ही लिन लैशराम एक बिजनेस वुमन भी हैं. वह Shampoo Sana नाम के ज्वेलरी ब्रांड की मालकिन हैं. रणदीप और लिन के बीच 10 साल का अंतर हैं, लेकिन लंबे समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों अब एक हो चुके हैं. दोनों ने 29 नवंबर को मणिपुर के इम्फाल में मैतई रीति-रिवाज से शादी की थी. शादी के दौरान रणदीप और लिन के कपड़ों ने सोशल मीडिया पर खूब चर्चा बटोरी थी. अब रिसेप्शन में भी दोनों के कपड़ों की जमकर तारीफ हो रही है.

लिन लैशराम की फिल्में

रणदीप हुड्डा की दुल्हनिया बनीं लिन लैशराम कई बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी हैं. उन्होंने प्रियंका चोपड़ा की मैरीकॉम और करीना कपूर की फिल्म जाने जान में काम किया. इसके साथ ही लिन उम्रिका, रंगून, कैदी बंदी और एक्सन जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं. साल 2012 में आए टीवी रिएलिटी शो किंगफिशर कैलेंडर गर्ल में भी वह नजर आई थीं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here